बिहार: शादी से पहले लड़की से मिलने ससुराल पहुंचा दुल्हा, लोगों ने ब्रॉयफ्रेंड समझकर कूटा और करा दी शादी Newshindi247

बिहार: शादी से पहले लड़की से मिलने ससुराल पहुंचा दुल्हा, लोगों ने ब्रॉयफ्रेंड समझकर कूटा और करा दी शादी Letest Hindi News

बिहार: मुजफ्फरपुर में देवरियाकोठी के देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आयी है. शादी के पहले अपनी होने वाली पत्नी से मिलने आना होने वाले दुल्हे को भारी पड़ गया. बताया जा रहा है कि साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के सोनू कुमार की शादी नौ मई को देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली लड़की से होनी थी. शादी तय होने के बाद दोनों रोज घंटों फोन पर बाते करते थे. ऐसे में एक दिन लड़के ने लड़की से मिलने की इच्छा जताई. लड़की ने भी हामी भर दी. ऐसे में सोनू कुमार तैयार होकर रात में लड़की के गांव पहुंचा. मगर, लड़के को लड़की के घर में चुपके से जाते किसी ने देख लिया.

गांव वालों ने लड़के को पकड़ा

ग्रामीणों ने बताया कि सोनू को लड़की के घर में जाते देखकर लोगों को लगा को उसका प्रेमी है. ऐसे में युवक के घर में होने की सूचना पर दर्जनों ग्रामीण लड़की वाले के दरवाजे पर पहुंच गये. आनन-फानन में लड़के ने भागने की कोशिश की मगर लोगों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद बैंड-बाजा बजवा कर लड़का-लड़की की शादी करा दी गयी. बाद में, लड़की के परिजनों ने बताया कि इसी लड़के से शादी तय थी. विवाह से पहले मेरे घर आने पर उसकी शादी करा दी गयी. वहीं, पंचायत समिति सदस्य रंजीत कुमार ने बताया कि दोनों की रजामंदी से ग्रामीणों ने शादी करायी है. इसकी सूचना लड़का पक्ष वाले को दे दी गयी है. मामले में किसी तरह की पुलिस में शिकायत नहीं की गयी है.

लड़के ने कहा- बाद में होनी थी शादी, अब हो गयी

शादी के बाद सोनू ने बताया कि हमने फोन पर मिलने का वादा कर दिया था. इसलिए लड़की के घर मिलने चुपके से आया था. हालांकि, ग्रामीणों ने देख लिया तो हल्ला हो गया. शादी तो नौ मई को भी करनी थी. पहले हो गयी तो भी ठीक है. हालांकि, लड़के ने अपने साथ मारपीट होने की बात से इंकार किया है.

Post Credit :- www.prabhatkhabar.com
Date :- 2023-03-16 02:26:37

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed