ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत: पीछे बैठा साथी गंभीर घायल, ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया ड्राइवर Newshindi247

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत: पीछे बैठा साथी गंभीर घायल, ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया ड्राइवर Letest Hindi News

टोंकएक घंटा पहले

पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

टोंक जिले के उनियारा कस्बे में कृषि मंडी के सामने सरसों की बोरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर मौके पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उनियारा अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

ASI रतन लाल मीणा ने बताया कि अलीगढ़ थाना क्षेत्र के सआदतनगर निवासी आसाराम (45) पुत्र मोती मीणा शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे अपने परिचित खेड़ली निवासी रामसिंह (42) पुत्र छीतर लाल मीणा के साथ गांव जा रहा था। इस दौरान कृषिमंडी के पास सामने से आ रही सरसों की बोरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के ड्राइवर ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए बाइक के टक्कर मार दी। ट्रैक्टर की टक्कर से दोनों बाइक सवार आसाराम मीणा और रामसिंह मीणा नीचे गिर गए। इस दौरान ट्रैक्टर का टायर आसाराम मीणा के ऊपर से निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रामसिंह मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया।

ASI ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को लहूलुहान हालत में उनियारा अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने आसाराम मीणा को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल रामसिंह को प्राथमिक इलाज के बाद टोंक रेफर कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने टक्कर मारने वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

वीडियो-: निर्मल गुप्ता, उनियारा

खबरें और भी हैं…

Post Credit :- www.bhaskar.com
Date :- 2023-03-18 12:22:00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *