सासाराम में जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता का फाइनल कल: 3 दिवसीय खेल-कूद प्रतियोगिाता में 3000 खिलाड़ी ले रहे भाग, 90 रेफरी कर रहे निरीक्षण Newshindi247

सासाराम में जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता का फाइनल कल: 3 दिवसीय खेल-कूद प्रतियोगिाता में 3000 खिलाड़ी ले रहे भाग, 90 रेफरी कर रहे निरीक्षण Letest Hindi News

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Rohtas
  • Sasaram
  • District Athletics Competition Final Tomorrow In Sasaram, 3000 Players Are Participating In The 3 day Sports Competition, 90 Referees Are Inspecting

सासाराम (रोहतास)6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रोहतास में कला, संस्कृति एवं युवा विभाग बिहार के तत्वाधान में जिला स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता दक्ष के दूसरे दिन बुधवार को एथलेटिक्स एवं अन्य खेलों के मुकाबले हुए। एथलेटिक्स प्रतियोगिता के संयोजक विनय कृष्ण ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया की एथलेटिक्स की स्पर्धाओं में आज उंची कूद की स्पर्धा में बालक अंडर.14 आयु वर्ग में सासाराम के उज्जवल कुमार मिश्रा प्रथम, नंदन कुमार द्वितीय और शिव सागर के शिवम कुमार तृतीय स्थान पर रहे।

बालिका अंडर 14 आयु वर्ग में किरण कुमारी सासाराम प्रथम, सलोनी कुमारी, द्वितीय और पूजा कुमारी तृतीय स्थान पर रही। बालक अंडर.17 आयु वर्ग में मिथिलेश कुमार बिक्रमगंज प्रथम, बिट्टू कुमार, अकोढ़ी गोला द्वितीय और अंकुश कुमार तिलौथू, तृतीय स्थान पर रहे। बालिका अंडर.17 आयु वर्ग में अंजली कुमारी, प्रथम और गुड्डी कुमारी द्वितीय स्थान पर रही।

बालिका अंडर.17 आयु वर्ग में चक्का फेंक की स्पर्धा में चंदा कुमारी संझौली प्रथम, नीलू कुमारी कोचस द्वितीय और ज्योति कुमारी काराकाट तृतीय स्थान पर रही। बालक अंडर.17 आयु वर्ग में अंकित कुमार प्रथम, मुकेश कुमारबिक्रमगंज द्वितिय, अजय कुमार दावथ तृतीय स्थान पर रहे।

बैडमिंटन की प्रतियोगिता में बालिका अंडर 14 आयु वर्ग में सानिया हसन ने पुष्पा कुमारी, संझौली को हराकर विजेता बनी । अंडर 17 आयु वर्ग में अमृता कुमारी ने जया भारती को पराजित कर विजेता बनी वही अंडर.19 आयु वर्ग में करगहर की रिशु कुमारी ने सासाराम की वर्षा कुमारी को पराजित कर चैंपियन बनने का खिताब प्राप्त किया।

वहीं बालक वर्ग में अंडर 14 आयु वर्ग में प्रियांशु कुमार सासाराम ने शिवांश कुमार सासाराम को पराजित किया। अंडर.17 आयु वर्ग में अमन कुमार ने आकाश कुमार को पराजित कर चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया। खो.खो की प्रतियोगिता में बालक अंडर.14 आयु वर्ग में संझौली की टीम ने अकोढ़ी गोला को और बालक अंडर.17 में तिलौथू ने नौहटटा को पराजित कर चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग के अंडर 14 आयु वर्ग में दिनारा ने रोहतास को और अंडर.17 आयु वर्ग में अकोढ़ी गोला ने नोहटटा को पराजित कर चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया।

खबरें और भी हैं…

Post Credit :- www.bhaskar.com
Date :- 2023-03-15 16:25:01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed