पूर्व मंत्री बोलीं-आपको घर आकर जूते मारूंगी: रात में ही व्यापमं के व्हिसल ब्लोअर आनंद राय के घर पहुंची; फेसबुक पोस्ट पर भड़कीं Newshindi247

पूर्व मंत्री बोलीं-आपको घर आकर जूते मारूंगी: रात में ही व्यापमं के व्हिसल ब्लोअर आनंद राय के घर पहुंची; फेसबुक पोस्ट पर भड़कीं Letest Hindi News

मनावर4 घंटे पहले

व्यापमं घोटाले में व्हिसल ब्लोअर और इन्दौर के डॉ. आनंद राय ने बुधवार को अपने फेसबुक अकाउंट से 7 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि भाजपा नेता और पूर्व मंत्री रंजना बघेल चुनाव में जयस का साथ देंगी। इस पोस्ट पर रंजना बघेल नाराज हो गई। उन्होंने गुस्से में वीडियो जारी कर कहा है कि आनंद राय को घर आकर जूते मारूंगी। इसके बाद रात में ही वो आनंद राय के इंदौर स्थित घर पर पहुंच गईं।

रात में ही डॉ आनंद राय के घर पहुंची पूर्व मंत्री
घर जाकर जूते मारने की चेतावनी के बाद पूर्व मंत्री रंजना बघेल रात में ही इंदौर स्थित उनके घर पर पहुंच गई। यहां आनंद राय की पत्नी ने कहा कि वह घर पर नहीं हैं। आप बाद में आइए। इस पर रंजना बघेल ने कहा कि आप गेट खोलिए मुझे नम्रता से बात करनी है। मैंने अभी आपके पति आनंद राय को पीछे की ओर भागते हुए देखा है। उनसे कहिए कि फर्जी खबरें न चलाएं। आप उन्हें अच्छे से समझा दें। आनंद राय का घर 85 सम्पत हिल्स कनाडिया रोड पर है।

घर आकर जूते मारने की चेतावनी के बाद पूर्व मंत्री रंजना बघेल रात में ही व्यापमं के व्हिसिल ब्लोअर डॉ आनंद राय के इंदौर स्थित घर पहुंच गए।

जानिए क्या है पूरा मामला

आनंद राय ने जो वीडियो पोस्ट किया है, इसमें रंजना बघेल जयस नेता और विधायक डॉ. हीरालाल अलावा को माला पहना रही हैं। उनके साथ भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे और बदनावर के सिंधिया गुट के नेता दिनेश ग्रेवाल भी दिख रहे हैं।

आनंद राय ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- अगले चुनाव में कुक्षी-मनावर सीट पर साझा रणनीति बनी। रंजना बघेल जयस संगठन का साथ देंगी। मनावर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे भी साथ होंगे। सोफे पर बदनावर के सिंधिया गुट के भाजपा नेता दिनेश ग्रेवाल बैठे हैं। इन्हें पिछली बार धार संसदीय सीट से टिकट मिला था। वे भाजपा नेता सांसद छतरसिंह दरबार के सामने हार गए थे।

डॉ. आनंद राय के फेसबुक एकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है। इसमें पूर्व विधायक रंजना बघेल, विधायक हीरालाल अलावा, मनावर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे और भाजपा नेता दिनेश ग्रेवाल नजर आ रहे हैं।

डॉ. आनंद राय के फेसबुक एकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है। इसमें पूर्व विधायक रंजना बघेल, विधायक हीरालाल अलावा, मनावर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे और भाजपा नेता दिनेश ग्रेवाल नजर आ रहे हैं।

दो साल पुराना है वीडियाे : बघेल

यह पोस्ट सामने आने पर पूर्व विधायक रंजना बघेल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है। इसमें पूर्व विधायक बघेल ने कहा कि आनंद राय अपना भ्रामक पोस्ट हटाएं। यह वीडियो 2 साल पुराना है। जब यहां जनपद भवन व पुल का लोकार्पण हुआ था, उस समय का वीडियाे है। ऐसा नहीं करते हैं तो मैं उन पर FIR कराऊंगी, घर जाकर जूता मारूंगी।

मैं 30 साल से पार्टी की सिपाही हूं

रंजना बघेल ने वीडियो में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मजबूत कार्यकर्ता के रूप में काम करते हुए मुझे 30 साल हो गए हैं। मुझे झूठ बोलना व भ्रामक प्रचार करना नहीं आता है। मैंने भारतीय जनता पार्टी को क्षेत्र में मजबूत करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि डॉ. आनंद राय ने पिछले विधानसभा चुनाव में डॉ हिरालाल अलावा को समाज के नाम पर टिकट दिलाया था। समाज के नाम पर लगे रहो, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर मेरे पास आज भी प्रमाणित प्रमाण है।

पूर्व विधायक रंजना बघेल ने वीडियो जारी कर आनंद राय से कहा कि यदि यह झूठा वीडियो नहीं हटाया तो घर पर आकर आपको जूता मारूंगी, जो भी होगा देखा जाएगा।

पूर्व विधायक रंजना बघेल ने वीडियो जारी कर आनंद राय से कहा कि यदि यह झूठा वीडियो नहीं हटाया तो घर पर आकर आपको जूता मारूंगी, जो भी होगा देखा जाएगा।

चुनाव से पहले लोगों को बरगला रहे हैं आनंद राय

रंजना बघेल ने कहा कि विधानसभा चुनाव के 8 महीने बाकी हैं, आज गलत व भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। 2013 से 15 तक आपने आदिवासी युवाओं में भ्रामक प्रचार करके उनकी लाइफ खराब की है। आपने आदिवासी समाज की संस्कृति को तोड़ने का काम किया है। रंजना बघेल ने कहा आप इस भ्रामक प्रचार को रोकिए मैं एक आदिवासी महिला नेता हूं, आपने अपने फेसबुक अकाउंट से जो टिप्पणी कि है उसे डिलीट करें, वरना में FIR करुंगी या घर पर आकर आपको जूता मारूंगी, जो भी होगा देखा जाएगा।

आनंद राय ने कहा कि जो वीडियो में दिख रहा है, वह मैंने लिखा है। मेरे खिलाफ कार्रवाई करें तो मैं कोर्ट में जवाब दूंगा।

आनंद राय ने कहा कि जो वीडियो में दिख रहा है, वह मैंने लिखा है। मेरे खिलाफ कार्रवाई करें तो मैं कोर्ट में जवाब दूंगा।

कार्रवाई करें, मैं कोर्ट में जवाब दूंगा : आनंद राय

वीडियो वायरल को लेकर मनावर नगर भाजपा अध्यक्ष सचिन पांडे ने कहा कि आनंद राय झूठा प्रचार कर रहे हैं। हम भारतीय जनता पार्टी के पुराने सच्चे कार्यकर्ता हैं। रही बात विधायक डॉ हिरालाल अलावा की तो वे अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं। आनंद राय ने कहा कि जो वीडियो में दिख रहा है, वह मैंने लिखा है। मेरे खिलाफ कार्रवाई करें तो मैं कोर्ट में जवाब दूंगा। यह वीडियो देखकर सब समझ गए हैं।

खबरें और भी हैं…

Post Credit :- www.bhaskar.com
Date :- 2023-03-15 14:34:54

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *