ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने किया सुसाइड: परिजनों ने ससुराल पक्ष और पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप Newshindi247

ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने किया सुसाइड: परिजनों ने ससुराल पक्ष और पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप Letest Hindi News

जालोरएक घंटा पहले

साबरमती एक्सप्रेस के सामने कूदकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया।

जालोर में लेटा फाटक के पास रेल पटरी पर साबरमती एक्सप्रेस के सामने कूदकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया। युवक का ससुराल पक्ष के साथ विवाद चल रहा था। इसको लेकर युवक का सास-ससुर के साथ मामूली झगड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

मृतक युवक थावला निवासी बीजा राम (35) पुत्र तीमा राम भील ससुराल में जालोर के ताश खाना बावड़ी में किराए के मकान में रहता था और ऑटो रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करता था। मंगलवार रात को शीतला माता मेले से घर आने के बाद किसी बात को लेकर ससुराल पक्ष के साथ विवाद हो गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल कर लिया। इसके बाद युवक ने रात 11 बजे ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक बीजाराम के बड़े भाई नाथाराम ने बताया कि मंगलवार को रात करीब 8 बजे मृतक बीजा राम ने उसको फोन किया था। उसने बताया कि पुलिस वालों ने उसके साथ मारपीट की है और थाने ले गए हैं। इसके 15 मिनट बाद विजय राम ने उसके बड़े भाई नाथूराम को कॉल किया और कहा कि उसकी जमानत हो गई है। मृतक ने अपने बड़े भाई को कॉल करने के करीब 3 घंटे बाद रात 11 बजे लेटा फाटक के पास पटरी पर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया।

सूचना मिलने पर मोर्चरी के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने मृतक के शव को जालोर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इस दौरान अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में उनके परिजनो की भीड़ लग गई। परिजनों ने मांग की है कि अगर पुलिस वालों ने उनके साथ मारपीट की है तो संबंधित पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने चाहिए।

पुलिस ने थाने लाने की बात से किया इनकार
कोतवाली थानाधिकारी राजेंद्र सिंह राजपुरोहित ने बताया कि मंगलवार रात को एक युवक ने रात 11 बजे ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मृतक के परिजन ससुराल पक्ष पर परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी भी पक्ष ने मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जांच करके जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस द्वारा मारपीट के आरोप पर थानाधिकारी ने कहा कि युवक के साथ मारपीट करने का अभी तक मामला सामने नहीं आया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस युवक को ना तो उठाकर थाने लाई और ना ही उसको गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं…

Post Credit :- www.bhaskar.com
Date :- 2023-03-15 08:55:35

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed