नई कार के चारों पहिए चोरी कर ले गए चोर: भिलाई में लोहा चोर गिरोह सक्रिय, पुलिस नहीं कर रही नाइट गश्त Newshindi247

नई कार के चारों पहिए चोरी कर ले गए चोर: भिलाई में लोहा चोर गिरोह सक्रिय, पुलिस नहीं कर रही नाइट गश्त Letest Hindi News

भिलाई19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार के चारों पहिया चोरी

छत्तीसगढ़ के भिलाई में इन दिनों लोहा चोरों का आतंक छाया हुआ है। ये लोग लोगों के घरों के बाहर खड़ी कार के पहिए तक चोरी करके ले जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जामुल थाना अंतर्गत आया है। यहां घर के बाहर खड़ी कार के चारों पहिया कोई चोरी करके ले गया।

जानकारी के मुताबिक ढांचा भवन कुरुद तालाब के बगल से अक्षरधाम कालोनी स्थित है। यहां रहने वाली भरत सिन्हा ने अपनी कार सीजी CG07 CH6675 को देर रात अपने घर के ठीक बगल स्थित खाली प्लॉट में खड़ा किया था। उसने सुबह उठकर देखा कि उसकी कार के चारों पहिए गायब है। कोई अज्ञात व्यक्ति आया कार को जैक से उठाया और पहिया खोलकर अपनी गाड़ी में रखकर ले गया। इसके बाद चोरों ने पत्थर के सहारे कार को खड़ा कर जैक भी ले गए। सूचना मिलते ही जामुल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना रात 12 बजे से 3 बजे के बीच की है। पुलिस इस दौरान के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
कालोनी में नशा करने वालों का आतंक
भरत सिन्हा ने बताया कि कुरुद (नकटा) तालाब और उसके बगल से स्थित अक्षरधाम कालोनी में नशा करने वाले लोगों का आतंक है। शाम को अंधेरा होने के बाद से ही लोग तालाब के किनारे और कालोनी के अंदर खाली प्लॉट में बैठकर शराब और गांजा पीते हैं। पुलिस आती है तो वहां से भाग जाते हैं और फिर बैठने लगते हैं। यदि कोई कालोनी का व्यक्ति उन्हें ऐसा करने से रोकता है तो वो लोग उसके साथ मारपीट और गाली गलौज करने तक में आमादा हो जा जाते हैं।
पहले भी हो चुकी है चोरी
अक्षरधाम कालोनी में चोरी का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यहां लगी तार फेंसिंग को चोर चोरी करके ले गए थे। साथ ही यहां खड़ी एक गाड़ी को आग भी लगा दिया गया था। यहां जो नए मकान बन रहे हैं वहां रखे लोहा और पंप की मोटर तक चोरी करके ले जा रहे हैं। पुलिस से इसकी कई बार शिकायत भी की जा चुकी है।

सेक्टर एरिया से लोहे की डस्टविन चोरी

लोहा चोरों का आतंक भिलाई के सेक्टर एरिया व अन्य क्षेत्रों में भी है। इनके द्वारा सेक्टर एरिया में कचरा डालने के लिए रखी गई लोहे की डस्टविन तक को चोरी कर लिया जा रहा है। सड़क किनारे लगे लोहे के पोल को भी चोर काटकर ले जा रहे हैं। भट्ठी थाने के बीच बीएसपी पुरानी रेलवे पटरी को काटकर चोरों ने बेंच डाला, लेकिन पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पा रही है।

खबरें और भी हैं…

Post Credit :- www.bhaskar.com
Date :- 2023-03-16 04:51:10

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed