‘एनिमल’ की सक्सेस पार्टी में पहुंचे स्टारकास्ट: मेकर्स के साथ दिखे रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी नजर आए – Today Bollywood latest News in hindi

‘एनिमल’ की सक्सेस पार्टी में पहुंचे स्टारकास्ट: मेकर्स के साथ दिखे रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी नजर आए – Today Bollywood latest News in hindi

Bollywood News toda

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज होते ही दो दिन में 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है।एनिमल की ताबड़तोड़ कमाई से खुश फिल्मस्टार्स ने इसका जश्न मनाया। एनिमल की पूरी टीम के साथ रणबीर और बॉबी देओल समेत फिल्म के मेकर्स भी दिखाई दिए। अनिल कपूर और भूषण कुमार भी नजर आए।

इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पार्टी में नजर नहीं आईं। पार्टी से बाहर निकलने के बाद बॉबी देओल काफी इमोशनल हो गए थे। क्योंकि ये फिल्म रणबीर और बॉबी दोनों के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। बता दें फिल्म ने 63.8 से अपनी ओपनिंग की थी। फिलहाल फिल्म की नेट इंडिया कलेक्शन 131 करोड़ हो चुकी है। वहीं बात करें वर्ल्ड कलेक्शन की तो फिल्म की कमाई 236 करोड़ तक पहुंच चुकी है।

बॉबी देओल की आंखों से छलके आंसू

इस दौरान जब बॉबी टी-सीरीज के ऑफिस आए तो उनको देखने के लिए भीड़ उमड़ी थी। पैपराजी ने बॉबी की तारीफ की। बॉबी ने भी कहा- भगवान बहुत दयालु है। इस फिल्म के लिए बहुत प्यार मिल रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं सपना देख रहा हूं। फैंस ने बॉबी के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं। गाड़ी से जाते-जाते भी बॉबी देओल को आंसू पोछते देखा गया।

‘एनिमल’ बनी रणबीर की सबसे बड़ी हिट फिल्म

रणबीर ने अपने 16 साल के करियर में कुल 20 फिल्में की हैं जिनमें से 11 फिल्में फ्लॉप और 9 फिल्में हिट रही हैं। करियर के लिहाज से रणबीर के लिए एनिमल काफी अहम है। इस फिल्म में रणबीर अपनी लवर बॉय इमेज से अलग एंग्री यंग मैन के रोल में हैं। ट्रेलर में उनका खूंखार लुक देखकर फैंस हैरान है। ‘एनिमल’ के लिए रणबीर ने खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म किया है। रणबीर की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 236 करोड़ कमा लिए हैं। वहीं फिल्म ने पहले ही दिन 115 करोड़ कमाए थे। इस कलेक्शन के साथ रणबीर ने अपनी सभी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल लगातार बॉक्स ऑफिस के बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने महज 2 दिनों में ही वर्ल्ड वाइड 236 करोड़ रुपए कमा कर शाहरुख खान की फिल्म जवान को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने सिर्फ भारत में 2 दिनों में 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर दैनिक भास्कर ने ट्रेड एक्सपर्ट्स और फिल्म के प्रोड्यूसर प्रणय रेड्डी वांगा से एक्सक्लूसिव बातचीत की है।

ये पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

एनिमल ने 2 दिनों में वर्ल्डवाइड 236 करोड़ कमाए:रणबीर कपूर की फिल्म ने तोड़ा जवान का रिकॉर्ड, भारत में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने कबीर सिंह की रिलीज के बाद कहा था कि वो अपनी अगली फिल्म में असली वायलेंस दिखाएंगे। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल देखने के बाद उनकी यह बात बिल्कुल सटीक मालूम पड़ती है। आज हम इस फिल्म का रिव्यू करेंगे। एक्शन थ्रिलर ड्रामा इस फिल्म की लेंथ 3 घंटे 23 मिनट है। दैनिक भास्कर ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार रेटिंग दी है। फिल्म की कहानी एक बाप बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म का रिव्यू और कहानी जानने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

मूवी रिव्यू- एनिमल:रणबीर कपूर का नेवरसीन एक्शन अवतार, उनका रोल डराएगा; बॉबी देओल सबसे बड़े सरप्राइज एलिमेंट; कमजोर दिल वाले दूर ही रहें

  • Bollywood News
  • Bollywood News today
  • Bollywood News in hindi
  • Today Bollywood News in hindi
  • बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़
  • बालीवुड न्यूज
  • Today Bollywood latest News in hindi

www.bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *