‘एनिमल’ को स्टार्स ने दी बधाइयां: सनी देओल से लेकर अर्जुन कपूर ने की तारीफ, फिल्म का कलेक्शन पहुंचा 200 करोड़ के पार – Today Bollywood latest News in hindi

‘एनिमल’ को स्टार्स ने दी बधाइयां: सनी देओल से लेकर अर्जुन कपूर ने की तारीफ, फिल्म का कलेक्शन पहुंचा 200 करोड़ के पार – Today Bollywood latest News in hindi

Bollywood News toda

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर नेवर सीन अवतार में नजर आए। फिल्म में उनके पिता के किरदार में अनिल कपूर, विलेन की भूमिका में बॉबी देओल भी दिखे। फिल्म के रिलीज से ही बी-टाउन सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया पर ‘एनिमल’ की टीम को बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं। आलिया भट्ट से लेकर ईशा देओल, अर्जुन कपूर, सनी देओल सभी इस फिल्म की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया

अर्जुन कपूर ने रणबीर की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- आप बहुत खास हैं। जिंदगी में एक बार ही ऐसा टैलेंट देखने को मिलता है। आग से भरे हुए इस किरदार में पागलपन और अग्रेशन कमाल का है। इस तरह का किरदार आजतक कभी स्क्रीन पर नहीं देखा गया। इतना ही नहीं, अर्जुन ने रश्मिका की तारीफ करते हुए लिखा- आपने फिल्म में बहुत ही ईमानदारी और साहस के साथ अपना रोल निभाया है।

बॉबी देओल को टैग करके अर्जुन ने लिखा- आपकी स्क्रीन प्रेजेंस कमाल की है। आपको फिल्म में और देखने का मन कर रहा था। मेरे ख्याल से एक एक्टर के लिए इससे बड़ा कॉम्प्लीमेंट और कुछ नहीं होता।

अनिल कपूर को टैग करते हुए अर्जुन ने लिखा- क्या किरदार निभाया है आपने! जिस ईमानदारी, पावर और विश्वास के साथ आपने बलबीर सिंह का रोल निभाया, देखकर मजा आ गया। अर्जुन ने फिल्म के डायरेक्टर के लिए लिखा- असल कप्तान तो संदीप रेड्डी वांगा हैं। कमाल का विजन, बेहतरीन राइटिंग और शानदार तरीके से पर्दे पर बाप बेटे के बॉन्ड को दिखाया। यह कल्पना के परे था। आपको और आपकी पूरी टीम को बधाइयां।

ईशा देओल ने भी भाई को बधाइयां दी

ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- बहुत आगे बढ़ना है। क्या परफॉर्मेंस थी भैया।

सनी देओल ने भी बॉबी की तारीफ की

सनी देओल ने बॉबी के साथ एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में दोनों भाई गले मिलते नजर आ रहे हैं। सनी ने लिखा- मेरे छोटे भाई ने दुनिया हिला दी।

आलिया भट्ट ने भी ‘एनिमल’ के लिए पोस्ट शेयर किया

आलिया ने संदीप रेड्डी वांगा के लिए लिखा- आपके जैसा कोई नहीं है। ‘एनिमल’ फिल्म में बीट्स चौंकाने वाली, आश्चर्यचकित करने वाली, अवास्तविक और पूरी तरह से भरी हुई हैं। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह फिल्म बहुत कमाल की है। इतना ही नहीं उन्होंने अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना की भी जमकर तारीफ की।

‘एनिमल’ कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर नए रेकॉर्ड बना लिए हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म ने दुनियाभर में 116 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसमें से 63.80 करोड़ रुपए इंडियन बॉक्स ऑफिस से हैं। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस से 66 करोड़ का कलेक्शन किया है। यानी की दो दिनों में ‘एनिमल’ ने तकरीबन 236 करोड़ की कमाई कर ली है। इसमें से 129 करोड़ रुपए इंडियन बॉक्स ऑफिस से हैं।

फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। वर्ड ऑफ माउथ से भी फिल्म को काफी फायदा हुआ है। फिल्म के एडवांस बुकिंग डाटा को देखते हुए कहा जा सकता है कि पहले वीकेंड तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 180-200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी।

ये भी पढ़ें..
एनिमल ने 2 दिनों में वर्ल्डवाइड 236 करोड़ कमाए:रणबीर कपूर की फिल्म ने तोड़ा जवान का रिकॉर्ड, भारत में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई

फिल्म में रणबीर खूंखार अंदाज में दिख रहे हैं

‘एनिमल’ फिल्म में रणबीर कपूर एक खतरनाक किरदार में नजर आए हैं। रणबीर अपनी लवर बॉय इमेज से अलग एंग्री यंग मैन के रोल में हैं। फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के पिता का किरदार निभाते दिखे हैं। वहीं बॉबी देओल ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है। बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित फिल्म की कहानी दर्शकों को एक रोलरकोस्टर राइड पर जरूर ले जाती है।

ये भी पढ़ें..
मूवी रिव्यू- एनिमल:रणबीर कपूर का नेवरसीन एक्शन अवतार, उनका रोल डराएगा; बॉबी देओल सबसे बड़े सरप्राइज एलिमेंट; कमजोर दिल वाले दूर ही रहें

  • Bollywood News
  • Bollywood News today
  • Bollywood News in hindi
  • Today Bollywood News in hindi
  • बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़
  • बालीवुड न्यूज
  • Today Bollywood latest News in hindi

www.bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *