Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic का नया वीडियो खींच रहा है लोगों का ध्यान | Watch Here

0
Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic का नया वीडियो खींच रहा है लोगों का ध्यान | Watch Here

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इन दिनों तलाक की अफवाहों के कारण चर्चा में हैं। वहीं, टीम इंडिया और हार्दिक पांड्या की जीत पर अपनी चुप्पी के कारण एक्ट्रेस को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच नताशा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रहस्यमयी वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। ऐसा लग रहा है कि इस वीडियो के जरिए यूट्यूबर ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। तलाक की अफवाहों के बीच यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है।

नताशा स्टेनकोविक ने ट्रोलर को दिया जवाब

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जब हम किसी व्यक्ति के चेहरे पर अचानक से बदलाव देखते हैं तो हम उसके साथ सहानुभूति रखने के बजाय उसे जज करने लगते हैं। हार्दिक पांड्या से तलाक की अफवाहों के बीच नताशा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

इस वीडियो में नताशा कॉफी पीती नजर आ रही हैं। वह कहती है कि ‘हम कितनी जल्दी जजमेंट कर लेते हैं? अगर हम कुछ ऐसा करते हैं जिसकी उम्मीद भी नहीं की जा सकती, तो लोग हमें गलत समझने में बिल्कुल भी देर नहीं करते। ऐसे में जब कुछ लोगों को पता ही नहीं होता कि क्या चल रहा है और वो आपको ट्रोल भी करने लगते हैं, तो बुरा लगता है… ऐसे में लोगों को कोई हमदर्दी नहीं होती। हम बिना सोचे-समझे सीधे जजमेंट करने लगते हैं कि क्या सही है और क्या गलत। आइए जजमेंटल कम करें!’

हार्दिक पांड्या-नताशा के तलाक की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और डांसर नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई, 2020 को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की। उन्होंने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से दूसरी शादी की। हालांकि, इस साल मई में तलाक की अफवाहें तब फैलने लगीं जब फैन्स ने देखा कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ‘पांड्या’ शब्द हटा दिया है। वहीं, सोशल मीडिया पर तलाक की अटकलों को तब हवा मिली जब नताशा आईपीएल 2024 के मैचों में शामिल नहीं हुईं।

इसके अलावा, कुछ पैपराज़ी पेजों ने दावा किया कि तलाक की अफ़वाहें प्रशंसकों का ध्यान भटकाने के लिए एक सुनियोजित चाल थी क्योंकि हार्दिक को मुंबई इंडिया की कप्तानी संभालने के बाद से नफ़रत मिल रही थी। लेकिन ICC T20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया की जीत पर नताशा की चुप्पी ने एक बार फिर तलाक की अफ़वाहों को हवा दे दी है।



Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.