Anushka Sharma और Virat Kohli की शादी में 40 मेहमान थे, आयोजन स्थल पर बराक ओबामा की मेजबानी की गई: वेडिंग फिल्मर का खुलासा

0
Anushka Sharma और Virat Kohli की शादी में 40 मेहमान थे, आयोजन स्थल पर बराक ओबामा की मेजबानी की गई: वेडिंग फिल्मर का खुलासा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी इटली के टस्कनी में एक विशेष संपत्ति में हुई, जहां पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा पहले ठहरे थे। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली सहित सेलिब्रिटी शादियों को कैप्चर करने के लिए जाने जाने वाले ‘द वेडिंग फिल्मर’ के वेडिंग फिल्मर विशाल पंजाबी ने हाल ही में सेलिब्रिटीज के साथ काम करने के अपने अनुभवों के बारे में जानकारी साझा की।

शिवानी पाउ पॉडकास्ट पर अपनी शादी के लिए आधुनिक समय के जोड़ों की अपेक्षाओं पर चर्चा करते हुए, विशाल ने टिप्पणी की, “आप सभी ने अंबानी की प्री-वेडिंग देखी; यह इतनी बड़ी हो सकती है। फिर आपके पास दीपिका पादुकोण की शादी है; खूबसूरत, एक प्रेम विवाह, अंतरंग, लेक कोमो में केवल 150 लोगों के साथ। यह चुनौतीपूर्ण है, यह महंगा है। कोमो में पचास लोगों का होना संभव है। विराट कोहली ने यही किया।

उन्होंने आगे कहा, “भारत में क्रिकेट एक धर्म है, और वह भगवान हैं। उन्होंने और अनुष्का ने इटली के टस्कनी में शादी की। यह वाकई खूबसूरत था। सबसे करीबी परिवार और दोस्त, जिनमें से सिर्फ़ 40 लोग थे, जिनमें माता-पिता, मेकअप आर्टिस्ट और हम शामिल थे। उन्होंने शादी को शानदार तरीके से अंजाम दिया। यह अब तक की सबसे शानदार शादी थी। किसी ने उन्हें परेशान नहीं किया। ऐसा लगा जैसे पूरे घर में एक बुलबुला छाया हुआ था, जिससे वे बस अपने आप को संभाल पा रहे थे। उनकी शादी सबसे जादुई थी। जब मैं चेक इन कर रहा था, बराक ओबामा चेक आउट कर रहे थे। यह वाकई एक शानदार, खास और खूबसूरत जगह थी।”

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी में बोरगो फिनोचिएटो में शादी की, जो फोर्ब्स की दुनिया के शीर्ष 20 सबसे महंगे हॉलिडे डेस्टिनेशन में सूचीबद्ध एक मध्ययुगीन विला है। इस रिसॉर्ट में 22 कमरों में 44 लोग रह सकते हैं।

विराट और अनुष्का की शादी को छह साल से ज़्यादा हो चुके हैं और वे बेटी वामिका और बेटे अकाय के माता-पिता हैं।

Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.