Kalki 2898 AD की सफलता का जश्न मना रही हैं Deepika Padukone, वीडियो शेयर करके कहा- ये मेरे लिए अनमोल है

0
Kalki 2898 AD की सफलता का जश्न मना रही हैं Deepika Padukone, वीडियो शेयर करके कहा- ये मेरे लिए अनमोल है

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘कल्कि 2898 AD’ जून 2024 में रिलीज हुई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। उन्होंने भविष्य की फिल्म में अपनी पत्नी के अभिनय को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं, जिसमें वह खुद को गर्भवती महिला की भूमिका में देखती हैं।

9 जुलाई, मंगलवार को दीपिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके पति की प्रतिक्रियाएं भी दिखाई दे रही हैं। रणवीर हैरान लग रहे हैं और इसे एक अजीब घटना बता रहे हैं, जो फिल्म की कहानी और वास्तविक जीवन से इसके जुड़ाव से गहरा संबंध रखती है। अभिनेता का कहना है कि ऐसा लगता है कि वह एक ऐसी फिल्म देख रहे हैं, जिसमें दीपिका (उनकी पत्नी) रील और वास्तविक जीवन में गर्भवती हैं। रणवीर ने कहा, “ऐसा लग रहा है कि क्या हो रहा है।”

 

 

यहां देखें लोगों ने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी

जबकि, अभिनेत्री ने अपनी मिश्रित भावनाओं को व्यक्त किया क्योंकि वह दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर वास्तव में खुश थी। उन्होंने कहा, “दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के बाद वह अपनी भावना को व्यक्त करने के लिए शब्दों से बाहर हैं। सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में, दर्शक फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए इसे ‘अद्भुत’ और ‘बहुत अच्छा’ बताते हुए पूरी तरह से इसकी काल्पनिक दुनिया में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसकों में से एक ने फिल्म के अगले सीक्वल का इंतजार करने का भी उल्लेख किया। सिनेमा से बाहर निकलने के बाद, दीपिका ने बाद में विस्तार से पूरी तरह से वर्णित समीक्षा देने का मज़ाक उड़ाया, “असली समीक्षा अब घर जाने पर आएगी।”

दीपिका ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया, “आपका हिस्सा क्या था?  क्या आपने इसे अभी तक देखा है?” रणवीर ने इंस्टाग्राम पर ‘कल्कि 2898 AD’ की पूरी टीम की तारीफ की, जिन्होंने इतनी शानदार फिल्म दी है। साथ ही, उन्होंने प्रभास और कमल हासन सहित पूरी स्टार कास्ट की उनके शानदार अभिनय के लिए सराहना की।

फिल्म के बारे में

कल्कि 2898 AD भविष्य में सेट की गई एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई असाधारण फिल्म है। इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, प्रभास और अन्य सहित कई बेहतरीन स्टार कास्ट हैं। विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर, इन अभिनेताओं ने फिल्म में कैमियो किया है। रणवीर जल्द ही फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में और दीपिका पादुकोण कल्कि 2898AD सीक्वल में नजर आएंगी।



Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.