Emraan Hashmi ने अवॉर्ड शो को बेकार कहने पर Kangana Ranaut की खिंचाई की, कहा- ‘क्योंकि मिलना बंद हो गया?’

0
Emraan Hashmi ने अवॉर्ड शो को बेकार कहने पर Kangana Ranaut की खिंचाई की, कहा- ‘क्योंकि मिलना बंद हो गया?’

कंगना रनौत इस बात को लेकर मुखर रही हैं कि उन्हें अवॉर्ड शो में जाना पसंद नहीं है क्योंकि वे सब टीआरपी के बारे में होते हैं, जहाँ एक स्टार परफॉर्म करता है और फिर उसे अवॉर्ड मिल जाता है। इमरान हाशमी अवॉर्ड समारोहों में भी नहीं जाते हैं और उन्होंने शुभांकर मिश्रा के साथ पॉडकास्ट इंटरव्यू में इस बारे में बात की। बातचीत के दौरान, वे उसी समय कंगना की टिप्पणियों पर भी कटाक्ष करते दिखाई दिए।

इमरान ने क्या कहा

इंटरव्यू के दौरान, जब इमरान से अवॉर्ड शो के बारे में उनकी राय के बारे में बात करने के लिए कहा गया और क्या उन्हें लगता है कि वे कंगना की तरह बेकार हैं, तो अभिनेता ने कहा, “क्योंकि मिला बंद हो गया फिर उसके बाद? मुझे एक अवॉर्ड मिला, मैं भूल गया… जिसके लिए मैं अवॉर्ड समारोह में गया था और मुझे इसके बाद इस चीज़ का एक वैल्यू पता चली कि इसके पीछे गेम क्या है। अगर आप परफॉर्म कर रहे हैं तो वो एक बात है… यह असल में एक बार्टर डील है (क्योंकि उन्हें अवॉर्ड मिलना बंद हो गया? मैं भूल गया कि मुझे कौन सा अवॉर्ड मिला था, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि इसके पीछे क्या चल रहा है, कि अगर आप उनके लिए परफॉर्म करते हैं तो यह एक डील है)।”

‘उसका मूल्य ही नहीं है’

उन्होंने आगे कहा, “अभी मैं ये नहीं कहूंगा कि ये अच्छा नहीं है। मैं पुरस्कारों का अपमान नहीं करूंगा। जिन लोगों को अपना लिविंग रूम सजाना है वो करें! वो जाकर परफॉर्म करके… मैं अपनी पीठ थपथपाते हुए नहीं कह सकता कि, ‘मैंने ऐसी परफॉर्मेंस दी है क्योंकि ये झूठ बात है।’ हमें ईमानदारी से पुरस्कार चाहिए, इसलिए क्योंकि आपकी परफॉर्मेंस अच्छी थी। तो फिर अवार्ड का फ़ायदा ही क्या अगर एक बार्टर डील है तो। अब मैं उनकी बुराई नहीं करूंगा, लेकिन जो लोग अपने लिविंग रूम को सजाना चाहते हैं, वे अवॉर्ड शो में जा सकते हैं। मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि उसमें आपके प्रदर्शन के आधार पर कुछ ईमानदारी होनी चाहिए, अन्यथा कोई वैल्यू नहीं है)।” इमरान और कंगना ने गैंगस्टर, राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज़ और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में काम किया है। इमरान अगली बार शोटाइम में नज़र आएंगे।

Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.