Tauba Tauba Trend | नोरा फतेही ने निकाला तौबा तौबा ट्रेंड, गाने में अपने जिक्र पर शरमाते हुए डांस किया | Watch Video

0
Tauba Tauba Trend | नोरा फतेही ने निकाला तौबा तौबा ट्रेंड, गाने में अपने जिक्र पर शरमाते हुए डांस किया | Watch Video

नोरा फतेही को उनकी शानदार डांसिंग क्षमताओं के कारण बहुत सारे प्रशंसक मिले हैं। उन्होंने लगभग एक दशक पहले शोबिज की दुनिया में सनसनीखेज एंट्री की थी और कई चार्टबस्टर गानों में नज़र आईं। अब, तौबा तौबा पर उनके डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में, नोरा फतेही गाने की एक खास लाइन पर थिरकती हैं: “बाज तेरी सोहनी सारी नूरी वरगी, जदों लक हिलदा ऐ ओहदा तन नोरा लगदी”।

क्लिप के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नोरा लग दी…@karanaujla @boscomartis आपने कमाल कर दिया! पूरी टीम को शुभकामनाएं @karanjohar @vickykaushal”। गाने पर उनकी प्रतिक्रिया देखकर प्रशंसक गदगद हो गए और कमेंट सेक्शन में भर गए। एक यूजर ने लिखा, “हुस्न तेरा तौबा तौबा”। एक अन्य यूजर ने लिखा, “जादो लक हिल्दा ओदो तो नौरा लगदी”। तीसरे यूजर ने लिखा “तुम ही कारण हो कि हमें यह गाना इतना पसंद आ रहा है!! इसमें तुम्हारा नाम सुनकर हम तृप्त नहीं हो पा रहे हैं! #नोरा लगदी”।

इस गाने को पंजाबी गायकी के मशहूर गायक करण औजला ने गाया है। उन्होंने न केवल गाया बल्कि गाने के बोल भी खुद लिखे हैं। गाने में विक्की कौशल और करण औजला कूल शेड्स में दिख रहे हैं और अपने मूव्स से स्वैग और चार्म दिखा रहे हैं। वहीं त्रिप्ति डिमरी गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिकाओं में होंगे, साथ ही नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा और फैजल राशिद भी अहम भूमिकाओं में होंगे। साथ ही, अनन्या पांडे भी फिल्म में कैमियो करती नजर आएंगी। ‘बैड न्यूज़’ मनोरंजन से भरपूर होने वाली है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत आगामी फिल्म का ट्रेलर 28 जून, 2024 को लॉन्च किया गया था। दर्शकों को फिल्म में बेहतरीन कॉमेडी सीन और ढेर सारी मस्ती का वादा करने वाला टीज़र बहुत पसंद आया। ट्रेलर की शुरुआत एक नोट से होती है “सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक ‘दुर्लभ’ कॉमेडी आ रही है।” ट्रेलर में, तृप्ति उलझन में दिखाई देती है क्योंकि उसे कोई अंदाजा नहीं है कि जिस बच्चे से वह गर्भवती है उसका असली पिता कौन है। चाहे बच्चा विक्की का हो या एमी विर्क का। वह अपने दोस्त के क्लिनिक जाती है जो एक डॉक्टर है।



Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.