Radhika Merchant Haldi | राधिका मर्चेंट का फ्लोरल दुपट्टा उनके सपनों वाले हल्दी आउटफिट का मुख्य आकर्षण रहा | Watch

0
Radhika Merchant Haldi |  राधिका मर्चेंट का फ्लोरल दुपट्टा उनके सपनों वाले हल्दी आउटफिट का मुख्य आकर्षण रहा  | Watch

8 जुलाई को हल्दी समारोह के लिए राधिका मर्चेंट पीले रंग के लहंगे चोली और फ्लोरल दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने डिजाइनर अनामिका खन्ना के खूबसूरत परिधान में राधिका की शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं। रिया की पोस्ट में राधिका की सैल्मन पिंक लहंगा चोली में तस्वीरें भी शामिल हैं, जिसे दुल्हन ने समारोह के बाद पहना था।
 

इसे भी पढ़ें: Jaanam song out: विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी की शानदार केमिस्ट्री पर नेटिज़न्स फिदा

राधिका के खूबसूरत हल्दी परिधान में एक अलंकृत लहंगा चोली था। उनके पहनावे का मुख्य आकर्षण निश्चित रूप से मोगरा के फूलों की कलियों से सजा फ्लोरल दुपट्टा था, जबकि बॉर्डर पर पीले गेंदे के फूल थे।
हमेशा की तरह खूबसूरत, राधिका ने अपने पहनावे को फ्लोरल ज्वैलरी से सजाकर शानदार लुक दिया। दमकती त्वचा, छोटी लाल बिंदी और न्यूड लिपस्टिक, राधिका का ब्राइडल ग्लो बिल्कुल शानदार है।
राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी से शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी से पहले की रस्में 29 जून को अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में पूजा समारोह के साथ शुरू हुईं।
उनका ‘मामेरू’ समारोह – एक ऐसा कार्यक्रम जो दूल्हे के मामा के परिवार द्वारा जोड़े को दिए गए आशीर्वाद और शुभकामनाओं का प्रतीक है – 3 जुलाई को आयोजित किया गया था। इसमें दूल्हे के मामा और परिवार द्वारा दिए जाने वाले पारंपरिक उपहार ‘मामेरू’ की प्रस्तुति भी शामिल थी।
 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Virat Kohli और Anushka Sharma पर चढ़ा कृष्णा का रंग, लंदन में दोनों कर रहे कीर्तन, जानें वायरल वीडियो का सच

5 जुलाई को जोड़े के संगीत में सलमान खान और रणवीर सिंह जैसी मशहूर हस्तियों ने प्रस्तुति दी। उनके हल्दी समारोह में सलमान खान के अलावा अनन्या पांडे और सारा अली खान भी शामिल हुईं।
तीन दिनों तक चलने वाली राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में तीन कार्यक्रम होंगे – 13 जुलाई को ‘शुभ विवाह’ और उसके बाद ‘शुभ आशीर्वाद’ और 14 जुलाई को ‘मंगल उत्सव’ या शादी का रिसेप्शन।
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी से पहले दो प्री-वेडिंग पार्टियों का आयोजन किया। इस जोड़े ने एक भव्य क्रूज पार्टी का आयोजन किया, जिसकी शुरुआत 29 मई को इटली में हुई और 1 जून को फ्रांस में संपन्न हुई। क्रूज पार्टी से पहले मार्च में जामनगर में एक भव्य प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों और उद्योगपतियों सहित 1,000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था।
View this post on Instagram

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)



Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.