Anant Ambani-Radhika Merchant की पार्टी में Ranveer Singh का हल्दी लुक, खिलजी के मशहूर सीन की याद दिलाता

0
Anant Ambani-Radhika Merchant की पार्टी में Ranveer Singh का हल्दी लुक, खिलजी के मशहूर सीन की याद दिलाता

सुपरस्टार रणवीर सिंह हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब उन्हें अंबानी-मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में हल्दी में भीगा हुआ देखा गया। रणवीर सिंह की तस्वीर, जो तेज़ी से वायरल हुई, ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया क्योंकि यह उन्हें खिलजी के उनके प्रतिष्ठित चित्रण की याद दिलाती है और इससे भी बढ़कर, हमें उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म पद्मावत के उनके यादगार सीन की याद दिलाती है। इस सीन में रणवीर सिंह का किरदार अलाउद्दीन खिलजी अपने विलक्षणता और अप्रत्याशितता का भयावह प्रदर्शन करते हुए होली के रंगों से अपना चेहरा रंगता है।

वास्तविक जीवन के पल और प्रतिष्ठित फिल्म सीन के बीच इस अद्भुत समानता ने प्रशंसकों के बीच पुरानी यादों की लहर पैदा कर दी, जो समानताएं खोजने से खुद को रोक नहीं पाए। हालांकि, बहुत से लोग यह नहीं जानते होंगे कि पद्मावत में अविस्मरणीय पल रणवीर सिंह के रचनात्मक इनपुट का परिणाम था।

खिलजी वाला सीन क्यों मशहूर हुआ

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने पर्दे के पीछे की एक दिलचस्प कहानी साझा करते हुए कहा, “टीम इस सीन के साथ कुछ अलग करने के बारे में सोच रही थी, खासकर रणवीर के साथ, क्योंकि खिलजी एक किरदार के रूप में अप्रत्याशित और अकेला है। तभी रणवीर ने होली खेलने के लिए किसी के न होने और पद्मावती की चाहत में एक बहुत ही अनोखे किरदार को पेश किया, जिसमें वह अपने चेहरे पर गुलाल लगाता है और एक भयावह भाव बनाए रखता है। यह एक तात्कालिक विचार था और उस्ताद संजय सर को यह विचार बहुत पसंद आया, जिसे उन्होंने फिल्म में शामिल किया। इस तरह यह सीन बना और एक प्रतिष्ठित सीन बन गया।”

यह रणवीर सिंह के अपने काम के प्रति समर्पण और अपने किरदारों में एक अनूठा स्पर्श लाने की उनकी क्षमता का एक और किस्सा है। पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का उनका चित्रण उनके सबसे प्रसिद्ध प्रदर्शनों में से एक है, जिसमें होली के रंगों वाला सीन फिल्म में सबसे यादगार और आकर्षक क्षणों में से एक है – एक प्रतिष्ठित।

Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.