अपनी शादी में Salman Khan के लगे लगकर रोई थी Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस Rekha के भी आ गये थे आंसू | Video

0
अपनी शादी में Salman Khan के लगे लगकर रोई थी Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस Rekha के भी आ गये थे आंसू | Video

सोनाक्षी सिन्हा ने 10 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार शादी की पार्टी की एक झलक शेयर की। वीडियो में हम दुल्हन को सलमान खान को गले लगाते और उनका स्वागत करते हुए देखते हैं। साथ ही, भावुक रेखा सोनाक्षी को बधाई देती हुई दिखाई देती हैं, जिसके बाद सोनाक्षी उनसे कहती हैं ‘रोना मत’। सदाबहार हिंदी गानों पर डांस करने से लेकर यादें बनाने और अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने तक, उनकी शादी की पार्टी का वीडियो सभी तरह से खूबसूरत था।
 

इसे भी पढ़ें: Tamannaah के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोले Vijay Varma, कहा- मुझे उनके साथ मजा आता है…

10 जुलाई को, सोनाक्षी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “शादी ASMR। इसे महसूस करें, इसका आनंद लें… जैसा हमने किया। हमें एक बेहतरीन शादी देने के लिए हमारे सभी दोस्तों, परिवारों और टीमों को बहुत-बहुत धन्यवाद!! सोना और ज़हीर की शादी… एक शानदार पार्टी तो बनती है बॉस!!!।”
वीडियो में, सोनाक्षी और ज़हीर को पैपराज़ी के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। ‘हीरामंडी’ की अभिनेत्री ने अपनी सह-कलाकार और सबसे अच्छी दोस्त हुमा कुरैशी को गले लगाया, काजल के साथ एक वीडियो के लिए पोज दिया, सलमान को गले लगाया और रेखा को सांत्वना दी। उन्होंने अनिल कपूर के साथ ‘माई नेम इज लखन’ का हुक स्टेप भी किया।
 

इसे भी पढ़ें: Meghan Gulzar ने माता-पिता के साथ शेयर की मुंबई में मानसून का लुफ्त उठाने की तस्वीर, ट्रोलिंग का करना पड़ा सामना

इतना ही नहीं, राजकुमार राव, अरबाज खान, आयुष शर्मा, सिद्धार्थ, अदिति राव हैदरी सहित अन्य मेहमानों को सदाबहार हिंदी गानों पर थिरकते देखा गया।
एक और मनमोहक पल में सोनाक्षी ने वीडियो में अपने माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के साथ फोटो खिंचवाते हुए जहीर को फोन किया। इससे पहले, सोनाक्षी सिन्हा ने 10 मनमोहक तस्वीरें साझा कीं, जिसमें जोड़े को उनकी पार्टी के लिए तैयार होते हुए दिखाया गया था। पोस्ट में, उन्होंने उल्लेख किया कि वह पहली बार खुद को सिंदूर लगाए हुए देखकर भावुक हो गई थीं।
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को मुंबई में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की। शादी करने से पहले इस जोड़े ने सात साल तक डेट किया।
View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)



Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.