Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah स्टार Gurucharan Singh ने अपने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी; बताया कि उन्हें वापस क्यों आना पड़ा

0
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah स्टार Gurucharan Singh ने अपने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी; बताया कि उन्हें वापस क्यों आना पड़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार गुरुचरण सिंह कई दिनों तक सुर्खियों में रहे, क्योंकि उनके लापता होने से कई लोग हैरान रह गए। उन्होंने शो में मिस्टर सोढ़ी की भूमिका निभाई और लोकप्रियता हासिल की। ​​वह अप्रैल के महीने में गायब हो गए और 26 दिन बाद ही वापस आ गए। उनके बूढ़े माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी। उनके लापता होने को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलीं, लेकिन उनके वापस आने के बाद पता चला कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर निकल पड़े हैं।

घटना के बाद, गुरुचरण सिंह को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वह वापस लौट रहे थे। अब, बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने अपने लापता होने के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वह क्यों वापस लौटे। अभिनेता ने कहा कि वह हमेशा से आध्यात्मिक रहे हैं और जब वह उदास महसूस करते थे, तो उन्होंने भगवान की ओर रुख करने का फैसला किया।

उन्होंने कहा कि उनका वापस लौटने का कोई प्लान नहीं था, लेकिन भगवान ने उन्हें संकेत दिया और वह घर लौट आए। उन्होंने अपने लापता होने को पब्लिसिटी स्टंट कहने वाली अफवाहों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि यह सच नहीं है। उन्होंने कहा, “अगर मुझे पब्लिसिटी चाहिए होती, तो मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने काम के लिए बकाया राशि के बारे में बात करने के लिए इंटरव्यू दे सकता था। मैं ऐसा करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।”

उन्होंने यह भी कहा कि वह घर लौटने के बाद भी इंटरव्यू दे सकते थे। गुरुचरण सिंह के लापता होने के बाद, कई कहानियाँ खबरों में आईं। ऐसी खबरें थीं कि वह आर्थिक तंगी का सामना करने के लिए शादी करने की योजना बना रहे थे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई सितारों ने भी उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पर टिप्पणी की और कामना की कि वह सुरक्षित और जल्द घर लौट आएं। पुलिस जांच के दौरान, कथित तौर पर कलाकारों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट का दौरा किया और कलाकारों से भी पूछताछ की गई। गुरुचरण सिंह मिस्टर सोढ़ी के रूप में लोकप्रिय हुए। उन्होंने 2020 में शो छोड़ दिया। लेकिन वह अभी भी शो के सबसे पसंदीदा किरदार और स्टार बने हुए हैं।

Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.