Tamannaah के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोले Vijay Varma, कहा- मुझे उनके साथ मजा आता है…

0
Tamannaah के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोले Vijay Varma, कहा- मुझे उनके साथ मजा आता है…

अभिनेता विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने पिछले जून में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। वर्मा अपने निजी जीवन में लोगों की बेतहाशा दिलचस्पी देखकर “हैरान” थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, मिर्जापुर 3 अभिनेता ने कहा कि एक साल तक अपने पेशेवर उपलब्धियों के बजाय अपने रिश्ते पर ध्यान देने के बाद, उन्होंने और तमन्ना ने इसे स्वीकार कर लिया है।

तमन्ना के साथ डेटिंग करने पर लोगों की प्रतिक्रिया से वह कितने हैरान थे, इसे याद करते हुए वर्मा ने मैशेबल इंडिया से कहा, “शॉक लगा कि इतना लोगों को इसमें दिलचस्पी है (मैं अपने निजी जीवन में लोगों की दिलचस्पी देखकर हैरान था), लेकिन फिर मुझे इसकी आदत हो गई। यह मेरी फिल्म की रिलीज से भी बड़ी खबर है। यह इस बारे में एक बड़ा रहस्योद्घाटन था कि लोग चीजों को कैसे देखते हैं।”

हालांकि, नेटफ्लिक्स सीरीज़ लस्ट स्टोरीज़ 2 में स्क्रीन शेयर करने वाले इन दोनों अभिनेताओं को उनके रिश्ते के बारे में सार्वजनिक जांच या ध्यान से कोई परेशानी नहीं हुई है। विजय वर्मा ने कहा, “क्योंकि हमारा रिश्ता बहुत मजबूत और प्यारा है, इसलिए अब हम इसका मज़ा लेते हैं।” मिर्ज़ापुर 3 में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रहे अभिनेता ने यह भी साझा किया कि कैसे संयोग से 2005 में उनकी और तमन्ना की मुलाकात हुई।

विजय वर्मा ने कहा, “मैंने 2005 में हैदराबाद छोड़ दिया और बॉम्बे (अब मुंबई) आ गया, और वह उसी साल बॉम्बे से हैदराबाद आई। वह बॉम्बे की लड़की है जिसने हैदराबाद में खुद को स्थापित किया, और मैं हैदराबाद का लड़का हूँ जिसने बॉम्बे में खुद को स्थापित किया। वह धाराप्रवाह तमिल और तेलुगु बोलती है। इसलिए, मुझे बहुत दिलचस्प लगता है हम दोनों का (मुझे हमारा रिश्ता काफी दिलचस्प लगता है),” अभिनेता ने साझा किया।

अपने रिश्ते के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, विजय वर्मा ने कहा, “हमारा रिश्ता लस्ट स्टोरीज़ के बाद शुरू हुआ। पहले, हम सह-अभिनेताओं के रूप में मिले, बहुत ही पेशेवर तरीके से, फिर मैंने उससे पूछा। उन्होंने पहले बताया था कि उन्होंने लस्ट स्टोरीज 2 की रैप-अप पार्टी में तमन्ना को बाहर चलने के लिए कहा था।

जब से उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया है, तब से तमन्ना और विजय की शादी के बारे में अफ़वाहें चल रही हैं। इंडिया टुडे से बातचीत में तमन्ना ने अपने शुरुआती करियर की योजनाओं के बारे में बताया, जिसमें 30 साल की उम्र तक शादी करना और दो बच्चे पैदा करना शामिल था।

उन्होंने कहा “मुझे लगता है कि जब आप शादी करना चाहते हैं, तब आपको शादी कर लेनी चाहिए। शादी एक बड़ी ज़िम्मेदारी है। यह कोई पार्टी नहीं है। इसमें बहुत मेहनत लगती है, और इसी तरह एक पौधा, एक कुत्ता या बच्चे पैदा करना भी। इसलिए जब आप ऐसी ज़िम्मेदारी के लिए तैयार होते हैं जो महत्वपूर्ण है, तो आप इसे करते हैं। इसलिए नहीं कि समय या सब कर रहे हैं तो कर लो (हर कोई कर रहा है तो आपको भी करना चाहिए)।

तमन्ना भाटिया को आखिरी बार सुंदर सी द्वारा निर्देशित ‘अरनमनई 4’ में देखा गया था।



Source : www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.