Mirzapur 4: क्या Ali Fazal और Pankaj Tripathi स्टारर एक और हिट सीजन के साथ वापसी करेंगे? ये है बड़ा संकेत

0
Mirzapur 4: क्या Ali Fazal और Pankaj Tripathi स्टारर एक और हिट सीजन के साथ वापसी करेंगे? ये है बड़ा संकेत

Instagram

मिर्जापुर निस्संदेह सबसे बेहतरीन वेब सीरीज में से एक है। वेब सीरीज चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई इस वेब सीरीज को पसंद कर रहा है और लोग शो की कहानी के बारे में खूब बात कर रहे हैं।

मिर्जापुर निस्संदेह सबसे बेहतरीन वेब सीरीज में से एक है। वेब सीरीज चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई इस वेब सीरीज को पसंद कर रहा है और लोग शो की कहानी के बारे में खूब बात कर रहे हैं। सीजन 1 से ही शो की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। लोग तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मिर्जापुर 3 की स्ट्रीमिंग 5 जुलाई से अमेजन प्राइम वीडियो पर शुरू हुई और यह दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। इस सीजन में कई नए कलाकार हैं लेकिन दिव्येंदु शर्मा इस बार शो में नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने पहले कहा था कि मुन्ना भैया के किरदार ने उन्हें एक डार्क जोन में पहुंचा दिया और इसलिए, वह सीजन 3 का हिस्सा नहीं हैं।

मिर्जापुर 3 में विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, हर्षिता गौर, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, अंजुम शर्मा और अन्य कलाकार हैं। मिर्जापुर 3 ने एक बार फिर से प्रशंसकों को चौंका दिया है और लोग अभी से सीजन 4 के लिए पूछ रहे हैं। जी हां, मिर्जापुर 4 का इंतजार शुरू हो गया है और हर कोई इसकी कहानी जानना चाहता है। क्या मिर्जापुर 4 जल्द ही आ रहा है? टीम ने अभी तक मिर्जापुर 4 पर कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में, शो में शबनम का किरदार निभाने वाली शेरनवाज सैम जिजिना ने बड़ा अपडेट दिया है।

उन्होंने खुलासा किया कि सीजन 4 पर काम चल रहा है। लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने यह भी संकेत दिया कि इसे रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि सीजन 4 जल्द ही आएगा और इसने उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि लेखन चल रहा है और वे फिर से कुछ ऐसा लेकर आएंगे जिसमें बहुत अधिक शॉक वैल्यू होगी। उन्होंने यह भी कहा कि निर्माताओं को विचार-मंथन करने और ऐसे और तत्व पेश करने की जरूरत है जो लोगों को चौंका सकें। उन्होंने उनकी प्रशंसा की और कहा कि वे हमेशा सीजन दर सीजन ऐसा करने में कामयाब होते हैं। शेरनवाज ने कहा कि सीरीज की सबसे अच्छी बात इसकी कहानी के साथ चौंकाने की क्षमता है।

अन्य न्यूज़



Source :
www.prabhasakshi.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.