Mirzapur 3 Teaser: एक बलवान नर और चुस्त मादा जब… बाबूजी ने दी मिर्जापुर 3 की कहानी की हिंट

0
Mirzapur 3 Teaser: एक बलवान नर और चुस्त मादा जब… बाबूजी ने दी मिर्जापुर 3 की कहानी की हिंट

मिर्जापुर के मेकर्स ने हाल ही में सीजन 3 की रिलीज डेट गेस करने के लिए एक पजल दिया था। जो लोग इसे सॉल्व नहीं कर पाए उनके लिए अच्छी खबर है। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने टीजर के साथ रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। मजेदार बात है कि ज्यादातर लोगों का गेस गलत हो गया है। फैन्स को लग रहा था कि 7 अगस्त को रिलीज होगी। लेकिन डेट 5 जुलाई है। टीजर में शो से जुड़ी कई मजेदार हिंट्स भी हैं।

लोगों के गेस हुए गलत

ऐमजॉन प्राइम वीडियो ने कुछ वक्त पहले एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें 7 कालीन, 7 लोग और 5 बंदूकें दिखाई दे रही थीं। बताया गया था कि इस तस्वीर में ही रिलीज डेट की हिंट छिपी है। ज्यादातर दर्शकों ने गेस किया था कि सीरीज 7 जुलाई को रिलीज होगी। मेकर्स ने टीजर के आखिर में रिलीज डेट का सीक्रेट खोल दिया है। 5 जुलाई से इसकी स्ट्रीमिंग होगी।

शेरों को मिलेगा सवा शेर

टीजर में बाबूजी सत्यानंद त्रिपाठी का वॉइस ओवर सुनाई दे रहा है। एक शेर और शेरनी दिखाई दे रहे हैं और सत्यानंद बोलते हैं, एक बलवान नर और एक चुस्त मादा जब हड़कंप मचाते हैं तो उससे जंगल अक्सर दहल जाता है। पर जंगल की जंग में शेरों का सामना सवा शेरों से होता है। और जंगली बिल्लियां चालाक लोमड़ियों का रास्ता काट देती हैं। तूफानी चीते बड़ी रफ्तार से घात तो लगाते हैं पर बेरहम शेरनी के नुकीले पंजों से मात खा जाते हैं।

मचेगा घमासान

जब खरगोश छटपटाने लगे, लकड़बग्गा लड़खड़ाने लगे, गीदड़ भपकियाने लगे और घड़ियाल आंसू बहाने लगे तो समझो घायल शेर लौट आया है। कड़केगी बिजली, गूंजेगा आसमान, गलियारे होंगे लहूलुहान। इस बार मचेगा घमासान, गर्दा कटने वाला है, पर्दा फिर से हटने वाला है क्योंकि बात होगी बपौती की बकैती की, बवाल की, क्योंकि बात होगी जंगल के भौकाल की।

देखें टीजर

Source : www.livehindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.