Mirzapur Season 3 का ट्रेलर इस दिन हो रहा है रिलीज़, गोलू गुप्ता ने कहा- आप भौकाल मचाएंगे

0
Mirzapur Season 3 का ट्रेलर इस दिन हो रहा है रिलीज़, गोलू गुप्ता ने कहा- आप भौकाल मचाएंगे

वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के नए सीजन का लंबे समय से इंतजार हो रहा है। हाल में मेकर्स ने सस्पेंस से पर्दा हटाते हुए रिलीज़ डेट का एलान कर दिया था। एक टीज़र शेयर किया गया था जिसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार धमाका होने वाला है। अब इस सीरीज में गजगामिनी यानी गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने ट्रेलर रिलीज़ की जानकरी दे दी है। एक्ट्रेस ने मिर्ज़ापुर सीजन 3 का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि ट्रेलर 20 जून को आने वाला है।

ट्रेलर आ रहा है

श्वेता त्रिपाठी ने एक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘तरीक हम सेट किए हैं, भौकाल आप मचाएंगे। मिर्ज़ापुर ऑफिसियल ट्रेलर 20 जून को। तैयार? पोस्टर में गुड्डू भैया, कालीन भैया, गोलू समेत कई अहम किरदार नज़र आ रहे हैं। बीना का किरदार निभाने वाली रसिका की मांग में गहरा सिंदूर और चेहरे पर चालाकी वाले एक्सप्रेशन हैं। विजय वर्मा के बड़े हुए बाल और लुक बता रहा है कि इसबार उनका किरदार ऑडियंस को खुश करने वाला है। कालीन भैया की विधवा बहू माधुरी भाभी का किरदार से उम्मीदें हैं।

मिर्ज़ापुर 3 में दिखेगी लवस्टोरी

बता दें, इस बार जंगल का शेर बनने की जंग के बीच परिवार, प्यार, दोस्ती और भाईचारा भी नज़र आने वाला है। गुड्डू भैया की बहन डिंपी और रॉबिन के बीच लव स्टोरी शुरू होगी। हाल में डिंपी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने कहा था कि डिंपी और रॉबिन की लव स्टोरी मुझे गंदे कीचड़ में खिलते हुए एक सुंदर कमल की याद दिलाती है। मैं ऑडियंस को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि उनके पसंदीदा लवबर्ड्स उनके लिए आगे क्या ला रहे हैं।

नए चेहरे आएंगे नज़र

मिर्ज़ापुर सीजन 3 में गुड्डू भैया के किरदार में अली फजल, कालीन भैया पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार, राशिका दुग्गल, कुलभूषण खरबंदा के अलावा कई नए चेहरे नज़र आने वाले हैं। ये नया सीजन 5 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आने वाला है।

Source : www.livehindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.