Tribhuvan Mishra CA topper Trailer: मानव कौल की इस सीरीज का ट्रेलर देख भड़के लोग, बोले- ये अश्लीलता है…

0
Tribhuvan Mishra CA topper Trailer: मानव कौल की इस सीरीज का ट्रेलर देख भड़के लोग, बोले- ये अश्लीलता है…

नेटफ्लिक्स पर एक नया शो रिलीज होने वाला है। इस शो का नाम है त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर है। सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। जहां इस शो का ट्रेलर कुछ लोगों का मजेदार लग रहा है। वहीं, कुछ लोगों शो का ट्रेलर रिलीज होते ही भड़क गए हैं। शो का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोग नेटफ्लिक्स से इसे नहीं रिलीज करने की बात कर रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद बहुत से एक्स यूजर्स का कहना है कि यह सीरीज सीए लोगों का अपमान है।

ट्रेलर में क्या दिखाया गया है?

त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर में दिखाया गया है कि त्रिभुवन मिश्रा, एक सीए टॉपर है। एक बैंक के कंगाल होने के बाद उसकी नौकरी चली गई है। पैसे कमाने की चाह में त्रिभुवन मिश्रा एक सेक्स वर्कर बन जाता है जो महिलाओं को सर्विस देता है। सीरीज में मानव कौल त्रिभुवन मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, तिलोत्तमा उनकी एक क्लाइंट बनी हैं।

पंचायत के विनोद भी सीरीज में आएंगे नजर

इस सीरीज में आपको मिर्जापुर के फैजल मलिक और बिनोद का किरदार निभाने वाले अशोक पाठक भी नजर आएंगे। वहीं, मिर्जापुर में रतिशंकर शुक्ला का किरदार निभाने वाले शुभ्रज्योति बारात सीरीज में विलेन का किरदार निभाएंगे।

ट्रेलर देखकर भड़के एक्स यूजर्स

ट्रेलर देख त्रिभुवन मिश्रा के किरदार पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। एक एक्स यूजर ने लिखा है कि ये शो पूरी सीए कम्युनिटी के लिए अपमानजनक है। वहीं, एक यूजर ने लिखा स्क्रिप्टराइटर्स से पूछना चाहता हूं कि क्या सोच के ऐसी स्क्रिप्ट लिखे थे? CA कौन होते हैं पता है ना? वहीं, एक यूजर ने लिखा है- एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के रूप में, मैं आपकी आनेवाली सीरीज के ट्रेलर में अश्लीलता से बहुत आहत हूं। यह हमारे पेशे की गरिमा को कमजोर करता है। मैं आपसे इसे जारी करने पर पुनर्विचार करने का आग्रह करता हूं। वहीं, बहुत से एक्स यूजर्स ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया को टैग करके सीरीज के मेकर्स के खिलाफ लीगस एक्शन लेने की सलाह दी है।

Source : www.livehindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.